Top News
Next Story
NewsPoint

'इंडियाज बेस्ट डांसर' के मंच पर फूट-फूटकर रोईं सोनाक्षी सिन्हा, परफॅर्मेंस देख याद आया शादी का वो इमोशनल मोमेंट

Send Push

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी कर ली। दोनों ने एक भव्य शादी की पार्टी की, जिसमें उनके परिवार के अलावा कई बॉलीवुड सितारे शामिल हुए। इस शादी की कई तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गए हैं. इन दिनों नवविवाहित जोड़ा अपनी शादीशुदा जिंदगी का आनंद ले रहे हैं। हाल ही में सोनाक्षी और जहीर 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के मंच पर पहुंचे। इस दौरान सभी प्रतियोगियों ने एक के बाद एक परफॉर्म किया, लेकिन एक के बाद एक एक्ट देखकर सोनाक्षी रोने लगीं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

डांस देखकर सोनाक्षी को अपनी विदाई याद आ गई
'इंडियाज बेस्ट डांसर' का नया प्रोमो सामने आया है. प्रोमो में दिखाया गया है कि सोनाक्षी सिन्हा अपने पति जहीर इकबाल के साथ स्टेज पर डांस कर रही हैं। इस बीच प्रतिभागियों ने कई परफॉर्मेंस दीं. वहीं, सोनाक्षी और जहीर ने बेहद खूबसूरत रोमांटिक डांस भी किया. शो की कंटेस्टेंट इशानी ने अपनी परफॉर्मेंस से सोनाक्षी को रुला दिया. इशानी की परफॉर्मेंस देखकर सोनाक्षी को अपनी विदाई याद आ गई. वह अपनी मां पूनम और पिता शत्रुघ्न सिन्हा को याद कर रोने लगते हैं. इशानी की परफॉर्मेंस देखने के बाद सोनाक्षी ने प्रतियोगी की तारीफ की और कहा, 'यह बहुत अच्छा परफॉर्मेंस था।' इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

सोनाक्षी ने जहीर के साथ मनाई गणेश चतुर्थी
आपको बता दें कि हाल ही में सोनाक्षी ने शादी के बाद पति जहीर इकबाल के साथ अपनी पहली गणेश चतुर्थी मनाई। 8 सितंबर को सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन का एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा अपने पति जहीर के साथ गणपति बप्पा की आरती करती नजर आ रही हैं. दोनों हाथ में आरती की थाली लिए पूरी श्रद्धा के साथ बप्पा की पूजा करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को लेकर सोनाक्षी को काफी ट्रोल भी किया गया था.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now